Latest News

यदि आपको भी है थाइलैंड का चस्का, तो इस भारतीय की खबर आपके खड़े कर देगी....पढ़िए क्या ?

By Rajesh Kapil/Jalandhar

Published on 05 Jun, 2018 02:20 PM.

जय हिन्द रिपोर्टर/जालंधर। जाहिर सी बात है। खबर है, आपके रौंगटे ही खड़े करेगी। अब खबर सुनिए। थाइलैंड के पताया में लीज पर होटल चलाने वाले एक भारतीय को बैंकाक पुलिस ने एक नाबालिगा के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। भारतीयों के लिए यह खबर सिर शर्म से झुका देने वाली है क्योंकि यहां बलात्कार व यौन शोषण के खिलाफ मुहिम जारी है।

जय हिन्द न्यूज नैटवर्क से जुड़े ओवरसीज रिपोर्टर ने खबर ब्रेक की है कि वहां के होटल मैरीना इन के संचालक प्रमोद कुमार को बैंकाक पुलिस ने 14 साल की युवती से यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मूलत: चौला साहिब अमृतसर (पंजाब) तथा जालंधर के 4०6 गोल्डन ऐवेन्यू निवासी करीब 48 वर्षीय प्रमोद कुमार के खिलाफ बैंकाक पुलिस ने केस रजिस्टर्ड किया है। आरोपी प्रमोद वहां बीते करीब 12 साल से होटल संचालक बताए जा रहे हैं। उनके एक दोस्त जौनी की माने तो होटल को हाल ही में टैक्स का नोटिस भी मिला है। वैसे एकाएक दोनों एक्शन होने से प्रमोद को झूठे केस में फंसाने की साजिश की बू भी आ रही है क्योंकि होटल को एक और भारतीय पाटर्नरशिप पर चलाते है जबकि तीसरा पार्टनर थाईलैंड निवासी है। बहरहाल, मामला कानूनी दांवपेंच के बीच फंसा दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि परिवार वाले प्रमोद को छुड़ाने बैंकाक पहुंच चुके हैं जिनके साथ रौकी नाम का व्यक्ति भी है। जानकारों की माने तो प्रमोद को 3.5 लाख बाठ (यानि सात लाख रुपए) जमा करवाने के बाद जमानत मिलेगी। इसके बाद केस की एक तारीख होगी और 6 महीने का समय सुनवाई के लिए रखा जाएगा। इस बीच प्रमोद पहली पेशी भुगतकर इंडिया भागकर भी आ सकता है लेकिन जमानत के बाद उसे पुलिस को हररोज हाजिरी देनी होगी।

पिंप ने उगला पुलिस के सामने नाम

जय हिन्द न्यूज नैटवर्क को मिली जानकारी के अनुसार नाबालिगा को पेश करने वाली जिसे वहां पिंप कहा जाता है, ने पुलिस कस्टडी में यह राज उगला जिसके बाद कई लोगों को प्रमोद के साथ काबू किया गया है। हालांकि कुछ विजिटर्स ने भी नाबालिगा के साथ यौन संबंध बनाए जिनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि उनमें ज्यादातर लोग एशियन तथा अरब कंट्री के हैं। पताया जिसे बेशक सैक्स फ्री कंट्री माना जाता है, महिला की इच्छा विरूद्ध तथा नाबालिगा के साथ सहमति से भी यौन संबंधों के प्रति सख्ता है।

चर्चित भाजपा नेता का रिश्तेदार है आरोपी

जय हिन्द न्यूज नैटवर्क को ज्ञात हुआ है कि आरोपी प्रमोद कुमार पंजाब के एक पूर्व मंत्री के बेहद करीबी माने जाते भाजपा नेता अजय जगोता का साला लगता है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद से जगोता की मूवमैंट साले को छुड़ाने के लिए देखी भी गई है। मंगलवार को जैसे ही उनको केस के संबंध में संपर्क किया गया तो वो पहले तो बोले कि हां वो मेरा साला है लेकिन जैसे ही उनको केस के नेचर के बारे में बताया गया, तो उन्होंने प्रमोद को दूर के रिश्ते में साला गिनवा दिया। यहां बता दे कि यह जगोता वही है जिनकी बेटी किरण जगोता ने हाल ही में नगर निगम चुनाव लड़ा था।

1818 Views

Reader Reviews

Please take a moment to review your experience with us. Your feedback not only help us, it helps other potential readers.


Before you post a review, please login first. Login
Related News
ताज़ा खबर
e-Paper